We have lost consecutive wickets: Smith | IPL-13: कोलकाता से हार के बाद स्मिथ ने कहा- हमने लगातार विकेट खो दिए

0
26



डिजिटल डेस्क, दुबई। कोलकाता नाइट राइडर्स के हाथों रविवार को मिली 60 रनों से हार के बाद राजस्थान रॉयल्स का आईपीएल-13 में सफर खत्म हो गया। प्लेऑफ की रेस में बने रहने के लिए राजस्थान को जीत चाहिए थी जो उसे मिली नहीं और कप्तान स्टीव स्मिथ ने इसके लिए लगातार विकेट गिरने को कारण बताया है। राजस्थान को जीतने के लिए 192 रन चाहिए थे। रॉबिन उथप्पा ने पहली ही गेंद पर छक्का मार अच्छी शुरुआत दिलाने की कोशिश की, लेकिन पहले ओवर की आखिरी गेंद पर वह बोल्ड हो गए। यहां से राजस्थान लगातार विकेट खोती रही।

मैच के बाद स्मिथ ने कहा, मुझे लगा था कि यह 180 का विकेट है। यहां थोड़ी ओस थी। पावरप्ले में चार विकेट खोना काफी बुरा रहा, वहां से वापसी करना काफी मुश्किल होता है। पैट कमिंस ने राजस्थान की हार की नीवं रख दी थी। उन्होंने पावर प्ले में राजस्थान के मुख्य बल्लेबाजों बेन स्टोक्स, उथप्पा, स्मिथ को आउट किया।

स्मिथ ने कहा, कमिंस ने अच्छी लैंग्थ पर गेंदबाजी की। हमें शुरुआत अच्छी मिली, लेकिन इसके बाद हम लगातार विकेट खोते रहे। लीग का अंत दुर्भाग्यपूर्ण रहा। उन्होंने कहा, हमने लीग की अच्छी शुरुआत की थी और इस मैच से पहले भी दो मैच जीते थे। मध्य में हम अपनी राह भटक गए। हमारे बल्लेबाजों, शीर्ष चार और पांच बल्लेबाजों ने जिम्मेदारी नहीं ली।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here