Watson retired from IPL: report | वॉटसन ने आईपीएल से लिया संन्यास : रिपोर्ट

0
22



नई दिल्ली, 2 नवंबर (आईएएनएस)। आस्ट्रेलिया के पूर्व ऑलराउंडर शेन वॉटसन ने इंडियन प्रीमियर प्रीमियर लीग (आईपीएल) में अब नहीं खेलने का फैसला किया है। आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलने वाले वॉटसन ने अपने फैसले से टीम प्रबंधन को अगवत करा दिया है।

क्रिकब्ज की रिपोर्ट के अनुसार, चेन्नई सुपर किंग्स टीम प्रबंधन ने क्रिकब्ज से इसकी पुष्टि की है। चेन्नई ने कहा है कि आईपीएल में दो बार के सबसे मूल्यवान खिलाड़ी ने रविवार को किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ खेले गए मैच के बाद यह फैसला लिया।

वॉटसन की चेन्नई टीम आईपीएल-13 से पहले ही बाहर हो चुकी है। टीम आईपीएल के इतिहास में पहली बार प्लेऑफ में जगह नहीं बना पाई है। आईपीएल-13 में वॉटसन के बल्ले से 11 मैचों में 299 रन ही निकले हैं।

वॉटसन ने 2008 में राजस्थान रॉयल्स के साथ और 2018 में चेन्नई सुपर किंग्स के साथ आईपीएल खिताब जीता है। इसके अलावा वह 2008 और 2013 में प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट रह चुके हैं।

39 वर्षीय वॉटसन ने आईपीएल में अब तक 145 मैचों में 137.91 की औसत से 3874 रन बनाए हैं। इसमें उन्होंने चार शतक भी लगाए हैं और साथ एक हैट्रिक सहित 92 विकेट भी चटकाए हैं। इसके अलावा वह राजस्थान रॉयल्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर की कप्तानी भी कर चुके हैं।

ईजेडए

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here