TMC leader Subrata Mukherjee attack on Amit Shah said Mamata Banerjee never join another party | Amit Shah पर Trinamool Congress के नेताओं के हमले तेज, कहा- ‘Mamata Banerjee दलबदलू नहीं’

0
14


कोलकाता: गृह मंत्री अमित शाह के पश्चिम बंगाल (Amit Shah Bengal Visit) दौरे से भारतीय जनता पार्टी (BJP) और राज्य में सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस के बीच तनातनी बढ़ गई है. आज (रविवार) अमित शाह के दौरे का दूसरा दिन है. गृह मंत्री आज बीरभूम पहुंचे हैं, वहां वो कई कार्यक्रमों में शामिल होंगे और एक रोड शो करेंगे.

इस बीच तृणमूल कांग्रेस (TMC) के नेताओं ने गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) और बीजेपी (BJP) पर अपने बयानों के जरिए हमला करना तेज कर दिया है. टीएमसी नेताओं का कहना है कि गृह मंत्री के दौरे और कुछ टीएमसी नेताओं को बीजेपी (BJP) में शामिल करने से कुछ नहीं होगा. ममता बनर्जी लगातार तीसरी बार पश्चिम बंगाल (West Bengal) की मुख्यमंत्री बनेंगी.

तृणमूल कांग्रेस (TMC) के नेता सुब्रत मुखर्जी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके कहा, ‘कल केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने कहा कि ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) एक पार्टी को छोड़कर दूसरी पार्टी में शामिल हुईं. ममता दल बदलने वाली नेता हैं. लेकिन 1998 में उन्होंने कांग्रेस को छोड़कर एक नई पार्टी TMC बनाई थी. वो कभी भी किसी और पार्टी से नहीं जुड़ीं.’

बता दें कि गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने अपने पश्चिम बंगाल दौरे के पहले दिन मिदनापुर में एक जन सभा को संबोधित किया था. उन्होंने अपने संबोधन के दौरान ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) और उनकी पश्चिम बंगाल सरकार पर जमकर हमला बोला था.

ये भी पढ़ें- कांग्रेस की बैठक में नहीं शामिल हुए राहुल के करीबी, जानिए क्या हैं इसके मायने?

गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने अपने संबोधन में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) पर हमला बोलते हुए कहा था कि जब तक चुनाव आएंगे तब तक ममता बनर्जी पार्टी में अकेली रह जाएंगी.

LIVE TV



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here