Sisodia to launch Sudeva Delhi FC’s I-League team on November 27 | सिसोदिया 27 नवम्बर को करेंगे सुदेवा दिल्ली एफसी की आई-लीग टीम लॉन्च

0
14



नई दिल्ली, 21 नवंबर (आईएएनएस)। दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया 27 नवम्बर को आई-लीग में पहली बार खेलने जा रहे दिल्ली के पहले फुटबाल क्लब सुदेवा दिल्ली एफसी की टीम को फुटबाल प्रेमियों के सामने रखेंगे।

क्लब ने शनिवार को जारी एक बयान में इस बात की जानकारी दी।

क्लब के अध्यक्ष अनुज गुप्ता ने कहा, मुझे इस बात का हर्ष है कि दिल्ली सरकार ने सुदेवा दिल्ली एफसी को अपना समर्थन दिया है। मैं इससे सम्मानित महसूस कर रहा हूं और यकीन दिलाना चाहता हूं कि सुदेवा दिल्ली एफसी दिल्ली सरकार और यहां के फुटबाल प्रेमियों के भरोसे को कायम रखेगी।

गुप्ता ने कहा कि आई-लीग में खेलने वाली दिल्ली की पहली टीम होने के नाते हम ना सिर्फ दिल्ली की प्रतिभा को निखार रहे हैं बल्कि उनसे टॉप स्तर पर भी ले जाने के लिए प्रतिबद्ध और कृतसंकल्प हैं।

सिसोदिया ने इससे पहले अक्टूबर में क्लब के नए नाम का अनावरण किया था। पहले इस क्लब का नाम सुदेवा एफसी था लेकिन इसे दिल्ली के लोगों के दिल के करीब लाने के लिए इसे सुदेवा दिल्ली एफसी कर दिया गया।

इस साल आई-लीग का आयोजन कोलकाता में 9 जनवरी से हो रहा है और सुदेवा दिल्ली एफसी पूरी तरह भारतीय खिलाड़ियों के साथ आई-लीग में डेब्यू करने के लिए तैयार है।

गुप्ता ने कहा कि इस साल सुदेवा दिल्ली एफसी एक भी विदेशी खिलाड़ी के साथ करार नहीं कर रहा है। क्लब आई-लीग में अपने डेब्यू को चमकदार बनाने के लिए जमकर मेहनत कर रहा है।

जेएनएस

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here