Shubman gill hit an unbelievable six on josh hazlewood delivery, see viral video |Shubman Gill के करिश्माई छक्के को देखते रह गए ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी, देखें Viral Video

0
28


नई दिल्ली: भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच खेले गए तीसरे वनडे में टीम इंडिया ने अपनी साख बचाते हुए मुकाबला 13 रन से अपने नाम किया. ऑस्ट्रेलिया ने पहले दो वनडे जीतकर सीरीज हथिया ली थी और उसकी नजर भारत को क्लीन स्वीप करने पर थी. लेकिन कप्तान विराट इस बार पूरी तैयारी के साथ मैदान पर उतरे थे.

लगातार दो मुकाबले हारने के बाद विराट कोहली (Virat Kohli) ने नए खिलाड़ियों को मौका दिया और उनकी ये रणनीति काम भी आई.

Virat Kohli के लिए ये करियर का सबसे बुरा साल, 2008 के बाद पहली बार शतक से महरूम

तीसरे वनडे में भारत ने मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) की जगह शुभमन गिल (Shubman Gill) को मौका दिया. उन्होंने टीम इंडिया के लिए 39 गेंद पर 33 रन की पारी खेली. जिसमें 1 छक्का और 3 चौके शामिल हैं. गिल की बल्लेबाजी में नजर आ रहा था कि वह बड़े शॉट खेलने के लिए पूरी तरह तैयार है. खासकर गिल ने जो छक्का जड़ा वो काबिले तारीफ है. 

उस छक्के का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और इस युवा बल्लेबाज को काफी सराहा जा रहा है. 

 

मुकाबले के 7 वें ओवर में जोश हेजलवुड गेंदबाजी पर थे और सामने क्रीज पर शुभमन गिल (Shubman Gill) खड़े थे. उस वक्त टीम इंडिया ने 1 विकेट खोकर महज 29 रन बनाए थे. हेजलवुड ने गिल पर दबाव डालने के लिए बाउंसर गेंद डाली. जिस पर गिल ने एक करिश्माई शॉट लगाया. गिल के इस शॉट को देखकर सब हैरान हुए. ऐसा लग रहा था कि फील्डर कैच कर लेगा. लेकिन शॉट की टाइमिंग अच्छी थी और गेंद सीधे बाउंड्री के पार गिरी.

T Natarajan ने किया ODI में डेब्यू, इन गेंदबाजों की लिस्ट में हुए शामिल

बता दें कि मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम इंडिया ने 5 विकेट खोकर 302 रन बनाए. हार्दिक पांड्या ने शानदार गेंदबाजी करते हुए नाबाद 92 रनों की पारी खेली. वहीं कप्तान विराट ने 63 रनों का योगदान दिया. जवाब में ऑस्ट्रेलिया की टीम 289 रनों पर ऑल आउट हो गई.



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here