Royal Enfield Classic 350 Gets Two New Colour Options Metallo Silver and Orange Ember colour | क्लासिक 350 में मिले दो नए कलर वैरिएंट, जानिए रेगुलर मॉडल से कितनी ज्यादा है कीमत

0
18


  • Hindi News
  • Tech auto
  • Royal Enfield Classic 350 Gets Two New Colour Options Metallo Silver And Orange Ember Colour

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नई दिल्ली6 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
  • यह कंपनी के मेक इट यूअर्स (MiY) प्रोग्राम के तहत उपलब्ध हैं
  • दोनों वैरिएंट ट्यूबलेस टायर के साथ, अलॉय व्हील्स से सुसज्जित हैं

रॉयल एनफील्ड हाल ही में मोस्ट अवेटेड मीटिओर 350 को लॉन्च किया, जिसे थंडरबर्ड रेंज में रिप्लेसमेंट के रूप में पेश किया गया है। अब, ऐसा लग रहा है कि चेन्नई बेस्ड निर्माता अन्य प्रोडक्ट पर अपना ध्यान फोकस कर रही है, क्योंकि रॉयल एनफील्ड ने देश में अपनी सबसे लोकप्रिय बाइक क्लासिक 350 के लिए दो नए कलर ऑप्शन पेश किए हैं।

नए कलर वैरिएंट की खासियत

दो ने कलर मैटलो सिल्वर और ऑरेंज एम्बर हैं। मैटलो सिल्वर में बेस कलर के रूप में सिल्वर है, जबकि इसमें एक मैरून लोगो मिलता है, साथ ही टैंक के पार चलने वाली दो मैरून रेखाएं भी हैं। दूसरी ओर, ऑरेंज एम्बर शेड को बॉडी वर्क पर डुअल-टोन ब्लैक और ऑरेंज फिनिश मिलता है, जबकि इंजन एरिया, एग्जॉस्ट के साथ-साथ व्हील्स सभी को ब्लैक कलर में पेंट किया गया है।

अब माइलेज से नो-समझौता! इन 10 सस्ती बाइक्स में मिलेगा 104 kmpl तक का माइलेज, देखें लिस्ट

मेक इट यूअर्स प्रोग्राम के तहत उपलब्ध है

ये दो नए कलर ऑप्शन रॉयल एनफील्ड Make It Yours (MiY) प्रोग्राम के तहत उपलब्ध हैं। दोनों वैरिएंट ट्यूबलेस टायर के साथ, अलॉय व्हील्स से सुसज्जित हैं। यूनिक पेंट स्कीम के अलावा, बाइक में कोई अन्य बदलाव नहीं किए गए हैं।

सिर्फ लुक्स नहीं बल्कि परफॉर्मेंस और कंफर्ट के लिए भी पॉपुलर हैं ये 5 बजट फ्रेंडली स्कूटर, देखें लिस्ट

इंजन में नहीं मिलेगा कोई बदलाव

  • क्लासिक 350 को पावर देना एक 346 सीसी का सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड इंजन है जो अधिकतम पावर का 19.36 पीएस और साथ ही 28 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है, और इसे 5-स्पीड ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा गया है। यह वही इंजन है जो रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 पर भी पेश किया गया है।
  • बाइक को एक सिंगल डाउनवॉच फ्रेम मिलता है, और सस्पेंशन सेटअप में फ्रंट में एक टेलिस्कोपिक फोर्क अप, ट्विन प्रीलोड-एडजस्टेबल गैस-चार्ज शॉक एब्जॉर्बर शामिल हैं। ब्रेकिंग ड्यूटी को स्टैंडर्ड के रूप में एक फ्रंट डिस्क और रियर ड्रम ब्रेक द्वारा कंट्रोल किया जाता है, जबकि डुअल चैनल एबीएस के साथ एक रियर डिस्क ब्रेक ऑप्शनल है।

KTM 250 एडवेंचर भारत में लॉन्च, कीमत 2.48 लाख रुपए; रॉयल एनफील्ड हिमालयन और BMW G 310 GS से मुकाबला

कितनी होगी कीमत
ये दो नए कलर वैरिएंट आपको 1,83,164 रुपए में वापस सेट कर देंगे, जबकि रेगुलर क्लासिक 350 की कीमत 1,61,689 रुपए से शुरू होती है, और 1,86,319 रुपए (सभी कीमतें, एक्स-शोरूम दिल्ली) तक जाती हैं।

.(tagsToTranslate)Royal Enfield Classic 350 Metallo Silver(t)Royal Enfield Classic 350 Orange Ember colour

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here