Radha Mohan Singh asked party workers to prepare for 2022 UP election | राधा मोहन सिंह ने पार्टी कार्यकर्ताओं से 2022 उप्र चुनाव की तैयारी करने को कहा

0
10



लखनऊ, 2 दिसम्बर (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश के पार्टी प्रभारी और वरिष्ठ भाजपा नेता राधामोहन सिंह ने बुधवार को यहां पार्टी नेताओं के साथ एक विस्तृत बैठक की।

सिंह, जो प्रभारी नियुक्त किए जाने के बाद अपनी पहली लखनऊ यात्रा पर हैं, उन्होंने पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं से राज्य में 2022 के विधानसभा चुनावों की तैयारी करने के लिए कहा।

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रवक्ता चंद्र मोहन ने कहा कि सिंह ने सभी पार्टी कार्यकर्ताओं से मतदाता सूची के पुनरीक्षण में सक्रिय रुचि लेने और यह सुनिश्चित करने को कहा है कि सभी मतदाताओं का नामांकन ठीक से हो।

उन्होंने आगे कहा कि सभी पार्टी कार्यकर्ताओं को नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र और योगी आदित्यनाथ की अगुवाई वाली राज्य सरकार की कल्याणकारी योजनाओं और विकासात्मक परियोजनाओं को प्रचारित करना चाहिए। इस चीज का प्रचार किया जाना चाहिए कि उन्होंने किस तरह से अंतिम व्यक्ति को इन योजनाओं के जरिए लाभ पहुंचाया।

सिंह ने बूथ स्तर पर पार्टी कार्यकर्ताओं को सक्रिय रहने और यह सुनिश्चित करने के लिए कहा कि प्रणाली (सिस्टम) अच्छी तरह से बनी रहे। उन्होंने कहा कि आगामी पंचायत चुनावों को गंभीरता से लिया जाना चाहिए और पार्टी नेताओं को भाजपा के लिए जीत सुनिश्चित करनी चाहिए।

एकेके/जेएनएस

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here