Ponting gets pain in hand while throwing Smith down: Langer | स्मिथ को थ्रो डाउन करते हुए पोंटिंग के हाथ में दर्द होने लगा : लैंगर

0
15



सिडनी, 25 नवंबर (आईएएनएस)। आस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग इस समय राष्ट्रीय टीम के साथ स्टीव स्मिथ को थ्रो डाउन देने में व्यस्त हैं। आस्ट्रेलियाई टीम में भारत की तरह कोई थ्रोडाउन विशेषज्ञ नहीं हैं।

आस्ट्रेलिया के मुख्य कोच जस्टिन लैंगर उन खिलाड़ियों के साथ काम कर रहे हैं जो आईपीएल में नहीं खेल थे।

जो खिलाड़ी आईपीएल से लौटे हैं जिनमें स्मिथ, डेविड वार्नर शामिल हैं और इन्हीं के साथ पोटिंग लौटे हैं जो आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स के कोच थे। यह सभी सिडनी ओलम्पिक पार्क में अलग से ट्रेनिंग कर रहे हैं।

लैंगर ने बुधवार को कहा, हमें यहीं एक दूसरे की मदद करने की जरूरत है। मैं 10 साल पहले बल्लेबाजी कोच था, उसके दो-तीन साल तक रहा। यह काफी मुश्किल काम है। दुख की बात यह है कि हमारे पासे ग्रैम हिक नहीं हैं। पहले हमारे पास मिशेल डी वेनटुओ थे (दोनों बल्लेबाजों की मदद के लिए थे)। यह (बल्लेबाजों की मदद करना) बड़ी जिम्मेदारी है। मैं पोंटिंग को जानता हूं, वह 10 दिन से स्टीव स्मिथ को थ्रो टाउन दे रहे हैं, उनके हाथ दर्द करने लगे हैं।

लैंगर ने कहा, मैं कुछ महीनों से पोटिंग से मजाक करता हूं और पूछता हूं कि स्मिथ थ्रो डाउन करना कैसा है? हमारे खिलाड़ी गेंद को मारना पसंद करते हैं। यह हमारे काम का हिस्सा है। हमें अपने खिलाड़ियों को अच्छे से अच्छे से तैयार करना है। हमें यह करना है चाहे थ्रो डाउन विशेषज्ञ के तौर हो या किसी और तरीके से।

भारतीय टीम सिडनी ओलंपिक पार्क में एक साथ है। वहीं आस्टेलियाई टीम दो भागों में बंटी हुई है और मैच से पहले ही सभी खिलाड़ी एक साथ आएंगे।

लैंगर ने कहा, हम काफी मेहनत कर रहे हैं। र्वानर, स्मिथ, ग्लैन मैक्सवेल यह सभी पैट कमिंस, जोश हेजलवुड, डेन सैम्स, एंड्रयू टाई की गेंदों का सामना कर रहे हैं।

एकेयू/एसजीके

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here