Pakistan Cricket Board chief Wasim Khan assures Babar Azam of long-term captaincy despite of sexual harassment allegation | यौन उत्पीड़न के आरोप के बाद PCB ने Babar Azam से किया ये वादा

0
13


कराची: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) पर हाल में एक महिला ने यौन उत्पीड़न और शारीरिक प्रताड़ना के आरोप लगाए थे और ऐसा माना जा रहा था कि आजम को अपनी कप्तानी से हाथ धोना पड़ सकता है. लेकिन अब पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) ने साफ कर दिया है कि आजम के हाथों में लंबे समय तक टीम की कमान रहेगी. पीसीबी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (CEO) वसीम खान ने कहा है कि जब तक वो और चेयरमैन एहसान मनी वहां है, तब तक बाबर कप्तान बने रहेंगे.

वसीम खान ने कहा, ‘हमने उन्हें कप्तान बनाया है क्योंकि वे हमारे बेस्ट बल्लेबाज हैं. युवा और मानसिक तौर पर वे काफी मजबूत हैं. वो तीनों फॉर्मेट की कमान बेहतर तरीके से संभाल सकते हैं। वह हमारा सबसे अच्छा सिलेक्शन है क्योंकि वह बेहतर भविष्य है। वह हमारा सबसे अच्छा बल्लेबाज है। बाबर के साथ आगे बढ़ने का समय है। वे टेस्ट में भी बेस्ट कैप्टन बनेंगे.’ बाबर को हाल ही में पाकिस्तान क्रिकेट टीम का टेस्ट कप्तान बनाया गया था. वे पहले से ही वनडे और टी-20 टीम के कप्तान हैं. बाबर पर हाल में एक पाकिस्तानी महिला ने शोषण का आरोप लगाया था.

यह भी पढ़ें- Viral Video: सिडनी में मैच के दौरान किए गए Proposal की जानें पूरी कहानी, खुल गया राज

एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में पाकिस्तानी महिला ने दावा किया था कि बाबर आजम (Babar Azam) ने 10 साल तक उसका शोषण किया और उन्हें गर्भवती भी कर दिया. महिला ने कहा है कि बाबर ने उनसे शादी का वादा किया था. महिला ने कहा था कि जब आजम पाकिस्तान टीम में चुने नहीं गए थे तब वह उनका खर्चा उठाती थी और उसके बाद भी उठाया। उन्होंने साथ ही कहा था कि आजम ने उनसे गर्भपात कराने को कहा था.
(इनपुट-आईएएनएस)



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here