Kumar Mangalam Birla’s Daughter Ananya Slams US Restaurant For Being ‘Racist’ | अनन्या बिड़ला हुई नस्लभेद की शिकार; 3 घंटे इंतजार के बाद अमेरिकी रेस्त्रां ने दिखाया बाहर का रास्ता

0
25


  • Hindi News
  • Business
  • Kumar Mangalam Birla’s Daughter Ananya Slams US Restaurant For Being ‘Racist’

नई दिल्ली32 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

अनन्या बिड़ला आदित्य बिड़ला ग्रुप के चेयरमैन कुमार मंगलम बिड़ला की बेटी है और सिंगर हैं।

  • अनन्या ने ट्वीट कर बताया कि वॉशिंगटन के स्कोपा इटैलियन रूट्स रेस्त्रां ने उनको परिवार के साथ बाहर निकाल दिया

अमेरिका में अभी कुछ दिन पहले ही जॉर्ज फ्लॉयड की मृत्यु के बाद ब्लैक लाइव्स मैटर आंदोलन और नस्लवाद का मसला काफी जोर पकड़ा था। यह मुद्दा अभी शांत भी नहीं हुआ कि अब बिजनेस टायकून कुमार मंगलम बिड़ला की बेटी और गायिका अनन्या बिड़ला और बिड़ला परिवार के साथ नस्लभेदी व्यवहार होने का मामला सामने आया है। यह मामला अमेरिका के वाशिंगटन का है। अनन्या ने ट्वीट कर बताया कि वॉशिंगटन के स्कोपा इटैलियन रूट्स रेस्त्रां ने उनको परिवार के साथ बाहर निकाल दिया।

रेस्त्रां में 3 घंटे इंतजार के बाद किया बाहर

उन्होंने अपने ट्वीट में कहा कि रेस्त्रां स्कोपा इटैलियन रूट्स ने मुझे और मेरे परिवार को अपने परिसर से बाहर निकाल दिया। बेहद नस्लभेदी, इस बाद का बहुत दुख हुआ। आपको वास्तव में अपने कस्टमर्स के साथ सही तरीके से व्यवहार करना चहिए। यह ठीक नहीं।

अनन्या ने अपने अगले ट्वीट में लिखा कि वेटर ने उनकी मां के साथ असभ्य व्यवहार किया। उन्होंने लिखा कि हमने आपके रेस्त्रां में खाने के लिए 3 घंटे इंतजार किया। शेफ एंटोनियो आपके वेटर जोशुआ सिल्वर मैन का व्यवहार मेरी मां के लिए बेहद असभ्य था। नस्लवादी था जो कि ठीक नहीं।

रेस्त्रां ने आरोपों को किया सिरे से खारिज

हालांकि रेस्त्रां इस आरोप से इनकार कर रहा है। रेस्त्रां में एक पार्टनर पाब्लो मोइक्स ने इन आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि उन्हें रेस्त्रां से बाहर निकाल दिया गया था और कहा कि वे अपना भोजन करने तक रुके थे।उन्होंने कहा कि शराब सर्व के लिए राज्य के कानून के तहत जरूरी आईडी मांगने पर ऐसी स्थिति पैदा हो गई थी, जो पार्टी में दो लोगों के पास थी और अन्य के पास केवल उनकी कापियां थीं।

मोइक्स ने कहा कि बाद में सब ठीक हो गया और उन्होंने अपना भोजन किया और यहां तक कि दोनों वेटर और भोजन की गुणवत्ता की तारीफ की। उन्होंने कहा कि यह एक दुर्भाग्यपूर्ण स्थिति थी। मोइक्स ने कहा कि वह चाहते हैं कि वे फिर से रेस्त्रां आएं।

अनन्या की मां और भाई ने कहा- अविश्वसनीय

अनन्या बिड़ला की मां नीरजा ने एक ट्वीट में कहा कि यह बहुत चौंकाने वाली घटना है। स्कोपा रेस्त्रां द्वारा बिल्कुल हास्यास्पद व्यवहार किया गया। आपको इस तरह से अपने किसी भी ग्राहक के साथ व्यवहार करने का कोई अधिकार नहीं है। अनन्या के भाई आर्यमान ने ट्वीट किया कि मैंने इस तरह का कभी भी अनुभव नहीं किया था। नस्लवाद मौजूद है और वास्तविक है। अविश्वसनीय।

अरबपति की बेटी के ट्वीट पर लगातार प्रतिक्रियाएं आ रही है। इस पर प्रतिक्रिया देते हुए अभिनेता करनवीर बोहरा ने कहा कि अनन्या बिड़ला के साथ बेहद बुरा हुआ कि आपको और आपके परिवार को इस स्थिति से गुजरना पडा। यह रेस्त्रां के लिए शर्म की बात है। वहीं एक और अभिनेता रणविजय सिंह ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि इस पर विश्वास नहीं कर पा रहा हूं। यह ठीक नहीं है। कुछ लोगों ने अनन्या के ट्वीट पर जबाव देते हुए सुझाव दिया कि वह रेस्त्रां खरीद लें।

जानिए अनन्या बिड़ला के बारे में?

अनन्या बिड़ला आदित्य बिड़ला ग्रुप के चेयरमैन कुमार मंगलम बिड़ला की बेटी है और सिंगर हैं। अनन्या बिड़ला का पहला गाना लिविन द लाइफ 2016 में आया था। इस गाने के बाद उन्हें यूनिवर्सल म्यूजिक इंडिया ने बतौर सिंगर साइन किया था। इसके अलावा वह ई-कॉमर्स कंपनी क्यूरोकार्ट की फाउंडर और सीईओ भी हैं।



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here