ISL-7: NorthEast faces Kerala | आईएसएल-7 : नॉर्थईस्ट का सामना केरला से

0
17



गोवा, 26 नवंबर (आईएएनएस)। हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के सातवें सीजन में पहले मैच में जीत दर्ज करने के बाद नॉर्थईस्ट युनाइटेड एफसी आज केरला ब्लास्टर्स के खिलाफ होने वाले अपने दूसरे मैच में भी विजयी अभियान जारी रखना चाहेगी। दोनों टीमें जीएमसी स्टेडियम में एक-दूसरे से भिड़ेगी।

कोच गेरार्ड नुस की नॉर्थईस्ट युनाइटेड एफसी ने सीजन के अपने पहले मैच में अपना डिफेंस मजबूत रखते हुए मुंबई सिटी एफसी को हराकर टूर्नामेंट में अपने अभियान की शानदार शुरुआत की थी। इस मैच में नॉर्थईस्ट के लिए अपियाह ने गोल किया था।

वहीं, केरला ब्लास्टर्स को सीजन के ओपनिंग मैच में एटीके मोहन बागान से हार का सामना करना पड़ा था और उस मैच में केरला की टीम एक भी शॉट टारगेट पर नहीं लगा पाई थी।

नॉर्थईस्ट की टीम केरला ब्लास्टर्स के खिलाफ पिछले चार मैचों में एक भी मैच नहीं हारी है, लेकिन इसके बावजूद कोच नुस को लगता है कि केरला के खिलाफ उसे कड़ी चुनौती मिलने वाली है।

केरला के कोच किबू विकूना जानते हैं कि उनके प्रतिद्वंद्वी कितने मजबूत हैं और वे किसी भ्रम में नहीं पड़ना चाहते हैं।

केरला और नॉर्थईस्ट के पास पिछले साल लीग में सबसे खराब डिफेंस थे, जिनमें से प्रत्येक ने केवल तीन ही क्लीन शीट हासिल की थी। ब्लास्टर्स को एटीकेएमबी के खिलाफ अपने पिछले मैच में डिफेंस की गलती के कारण गोल खाना पड़ा था।

ईजेडए-एमएनएस

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here