IPL 20221 Fast bowler associated with Mumbai Indians for IPL, weight training during quarantine; Rohit Sharma, Pandya Brothers and Suryakumar also join the team | IPLके लिए तेज गेंदबाज मुंबई इंडियंस से जुड़े, क्वॉरैंटाइन के दौरान कर रहे वेट ट्रेनिंग; रोहित शर्मा, पंड्या ब्रदर्स और सूर्यकुमार भी टीम से जुड़े

0
6


  • Hindi News
  • Sports
  • IPL 20221 Fast Bowler Associated With Mumbai Indians For IPL, Weight Training During Quarantine; Rohit Sharma, Pandya Brothers And Suryakumar Also Join The Team

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मुंबईएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक
जसप्रीत बुमराह ने 15 मार्च को स्पोर्ट्स एंकर संजना गणेशन के साथ शादी के बंधन में बंधे थे। IPL-14 के लिए वह मुंबई इंडियंस के साथ जुड़ गए हैं। वे एक हफ्ते क्वारैंटाइन पर रहेंगे। - Dainik Bhaskar

जसप्रीत बुमराह ने 15 मार्च को स्पोर्ट्स एंकर संजना गणेशन के साथ शादी के बंधन में बंधे थे। IPL-14 के लिए वह मुंबई इंडियंस के साथ जुड़ गए हैं। वे एक हफ्ते क्वारैंटाइन पर रहेंगे।

तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह शादी के बाद IPL के लिए मुंबई इंडियंस के साथ जुड़ गए हैं। वे क्वारैंटाइन के दौरान अकेले रूम में अपनी फिटनेस पर ध्यान दे रहे हैं। उन्होंने होटल के कमरे में वर्कआउट करने का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें वह वेट उठाते नजर आ रहे हैं।। IPLका 14 वां सीजन 9 अप्रैल से शुरू होना है। ओपनिंग मैच मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच खेला जाना है।

बुमराह इंग्लैंड के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की सीरीज के बाद बायो-बबल से बाहर हो गए थे। वे 15 मार्च को स्पोर्ट्स एंकर संजना गणेशन के साथ शादी के बंधन में बंधे। बायो-बबल छोड़ने के कारण कोरोना प्रोटोकॉल के तहत उन्हें एक हफ्ते क्वारैंटाइन पर रहना होगा। साथ ही उन्हें कई कोरोना जांच से गुजरना होगा।

बुमराह ने पिछले सीजन में मुंबई के लिए थे 27 विकेट
बुमराह ने UAE में हुए पिछले सीजन में मुंबई के लिए खेले 15 मैचों में 27 विकेट लिए थे। 14 रन देकर 4 विकेट उनका बेस्ट प्रदर्शन था। उनकी इकोनॉमी भी 6.50 के आस-पास थी। उन्होंने IPLमें खेले अब तक 92 मैच में 109 विकेट लिए हैं। मुंबई की टीम पिछले सीजन की चैम्पियन थी। उसने सबसे ज्यादा 5 बार IPLका खिताब जीता है।

रोहित, पंड्या ब्रदर्स और सूर्यकुमार भी टीम से जुड़े
टीम के कप्तान रोहित शर्मा, ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या, उनके भाई क्रुणाल पंड्या और बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव सोमवार को मुंबई इंडियंस की टीम से जुड़ गए हैं। ये चारों खिलाड़ी इंग्लैंड के खिलाफ तीन वनडे मैचों की सीरीज के लिए भारतीय टीम के हिस्सा थे। रविवार को पुणे में खेले गए अंतिम वनडे मैच में भारत ने इंग्लैंड को हराकर सीरीज पर 2-1 से जीत दर्ज की।

मुंबई इंडियंस ने सोशल मीडिया पर कप्तान रोहित शर्मा के मुंबई पहुंचने का वीडियो पोस्ट किया है। इससे पहले उसने हार्दिक, क्रुणाल और सूर्यकुमार के मुंबई टीम से जुड़ने का वीडियो पोस्ट किया।

खबरें और भी हैं…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here