Ipl 2020 dc Vs rcb live Cricket Score match today News Updates In Hindi | DC vs RCB IPL 2020 Live Score: बैंगलोर ने दिल्ली के सामने 153 रन का लक्ष्य रखा, देवदत्त पडिक्कल ने आईपीएल में पांचवी फिफ्टी लगाई

0
61



डिजिटल डेस्क, अबुधाबी। IPL के 13वें सीजन का 55वां मैच दिल्ली कैपिटल्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच अबु धाबी में खेला जा रहा है। दिल्ली ने टॉस जीतकर बॉलिंग चुनी। दोनों टीमों के पास प्ले-ऑफ में अपनी जगह पक्की करने का यह आखिरी मौका है। इस मैच की विजेता पॉइंट्स टेबल में दूसरे स्थान पर पहुंचेगी और पहले क्वालिफायर में उसका मुकाबला मुंबई इंडियंस से होगा। वहीं, हारने वाली टीम को मंगलवार को मुंबई और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच होने वाले मैच के नतीजों का इंतजार करना होगा।

दिल्ली में 3 और बेंगलुरु में 2 बदलाव
दिल्ली में 3 बदलाव किए गए। शिमरॉन हेटमायर, प्रवीण दुबे और हर्षल पटेल को टीम में जगह नहीं दी गई। उनकी जगह अजिंक्य रहाणे, अक्षर पटेल और डेनियल सैम्स कसे प्लेइंग इलेवन में जगह दी गई। वहीं, बेंगलुरु में भी 2 बदलाव किए गए। गुरकीरत सिंह मान की जगह शिवम दुबे और नवदीप सैनी की जगह शाहबाज अहमद को टीम में शामिल किया गया।

दोनों टीमें
बेंगलुरु: 
देवदत्त पडिक्कल, जोश फिलिप, विराट कोहली (कप्तान), एबी डिविलियर्स (विकेटकीपर), वॉशिंगटन सुंदर, शिवम दुबे, शाहबाज अहमद, क्रिस मॉरिस, इसुरु उडाना, मोहम्मद सिराज और युजवेंद्र चहल।

दिल्ली: शिखर धवन, पृथ्वी शॉ, अजिंक्य रहाणे, श्रेयस अय्यर (कप्तान), ऋषभ पंत (विकेटकीपर), मार्कस स्टोइनिस, डेनियल सैम्स, अक्षर पटेल, रविचंद्रन अश्विन, कगिसो रबाडा और एनरिच नोर्तजे।

पॉइंट्स टेबल के टॉप-4 में दोनों टीमें
पॉइंट्स टेबल की बात करें, तो बेंगलुरु 13 मैच में 7 मैच जीतकर 14 पॉइंट्स के साथ दूसरे स्थान पर है। वहीं, दिल्ली ने भी 13 में से 7 मैच जीते हैं और 14 पॉइंट्स के साथ तीसरे स्थान पर है। बेंगलुरु का नेट रनरेट दिल्ली से बेहतर है। दिल्ली ने लगातार 4 और बेंगलुरु ने 3 मैच हारे हैं।

पिछली बार दिल्ली ने बेंगलुरु को हराया था
सीजन में पिछली बार जब दोनों टीमों का आमना-सामना हुआ था, तो दिल्ली ने बेंगलुरु को 59 रन से हराया था। दिल्ली ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 6 विकेट पर 196 रन बनाए थे। जवाब में बेंगलुरु 9 विकेट पर 137 रन ही बना पाई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here