Indian doctor acquitted in Dubai for molestation charges | दुबई में छेड़छाड़ के आरोप झेल रहे भारतीय डॉक्टर बरी

0
13



दुबई, 26 नवंबर (आईएएनएस)। दुबई में 42 साल के भारतीय चिकित्सक को बोटॉक्स थेरेपी सेशन के बाद एक महिला से छेड़छाड़ करने के आरोप में बरी कर दिया गया है।

गल्फ न्यूज के मुताबिक, दुबई कोर्ट में पीड़ित 31 वर्षीय अमेरिकी महिला ने कहा था कि इस साल अगस्त में वह दुबई में एक क्लिनिक में गई थी तब डॉक्टर ने उसके गाल पर हाथ रखा, उसे दो बार किस किया और उसे गले लगाया था।

पीड़ित ने कहा, प्रतिवादी ने मेरे चेहरे पर बोटॉक्स डाल दिया, उसके बाद मैं उसके अनुरोध पर प्लास्टिक सर्जरी पर चर्चा करने के लिए कंसल्टेशन रूम में गई। मैं थकी हुई थी और बोटॉक्स से घबरा गई थी। मेरा हाल ही में मेरे दोस्त के साथ ब्रेक-अप हुआ था। मैं उस समय हैरान रह गई जब प्रतिवादी ने अपने दोनों हाथ मेरे गाल पर रखे और मुझे दो बार किस किया।

उसने दावा किया कि भारतीय प्रतिवादी ने उसके होंठों पर भी किस करने की कोशिश की लेकिन वह कमरे से बाहर निकलने में कामयाब रही। इसके बाद उसने मुझे शांत करने की कोशिश और कहा कि मुझे आराम की जरूरत है और मुझे गले लगाकर फिर से किस किया।

महिला क्लिनिक से भागने में कामयाब रही और उसने दुबई पुलिस को सूचना दी। अभियोजन पक्ष ने प्रतिवादी पर महिला के साथ यौन दुर्व्यवहार करने का आरोप लगाया। हालांकि अदालत ने डॉक्टर को दोषी नहीं पाया।

अभियोजन पक्ष ने फैसले के खिलाफ अपील करते हुए इसे दुबई कोर्ट ऑफ अपील में भेज दिया है, जिसकी सुनवाई की तारीख बाद में तय होगी।

एसडीजे-एसकेपी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here