Gujarat Vic by-election: BJP confident of victory (lead-2) | गुजरात विस उपचुनाव : भाजपा जीत को लेकर आश्वस्त (लीड-2)

0
26



गांधीनगर, 10 नवंबर (आईएएनएस)। सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी गुजरात उपचुनावों में सभी आठ विधानसभा सीटें जीतने को लेकर आश्वस्त है, जिनके लिए मंगलवार को मतगणना जारी है। पार्टी के उम्मीदवार मोरबी और धारी को छोड़कर छह सीटों पर आगे चल रहे हैं।

मोरबी और धारी में कांग्रेस सत्ताधारी पार्टी पर बढ़त बनाती दिख रही है।

इनमें से चार सीटों पर, भाजपा 10 दौर की मतगणना के बाद अपने कांग्रेस प्रतिद्वंद्वियों पर 10 हजार से अधिक मतों से बढ़त के साथ स्पष्ट जीत के प्रति आश्वस्त है।

लिमडी सीट पर, भाजपा सरकार के पूर्व कैबिनेट मंत्री, किरीटसिंह राणा, अपने कांग्रेस प्रतिद्वंद्वी चेतन खाकड़ पर 12 राउंड की मतगणना के बाद 15,000 से अधिक मतों (15,600) से जीत हासिल करने की ओर अग्रसर हो रहे हैं।

हालांकि, पार्टी ने जश्न नहीं मनाने का फैसला किया है, भले ही यह विजयी हो, क्योंकि भाजपा के जिला युवा अध्यक्ष मृगेश राठौड़ की बद्रीनाथ में एक दुर्घटना में मृत्यु हो गई।

11 राउंड के बाद, डांग के भाजपा उम्मीदवार विजयभाई पटेल भी अपने कांग्रेस प्रतिद्वंद्वी सूर्यकांत गावित के ऊपर 15,000 से अधिक वोटों से आगे चल रहे हैं।

करजन में 12 राउंड की मतगणना के बाद, भाजपा उम्मीदवार अक्षय पटेल कांग्रेस के किरिटसिंह जडेजा से 10,000 से अधिक वोटों से आगे चल रहे हैं।

गढ़डा में (एससी उम्मीदवार के लिए आरक्षित) भाजपा उम्मीदवार आत्माराम परमार कांग्रेस के मोहनभाई सोलंकी से 10,000 से अधिक वोटों से आगे चल रहे हैं।

वीएवी/एएनएम

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here