FBI investigating Biden’s campaign bus target | बाइडन के कैंपेन बस को निशाना बनाने की जांच कर रही एफबीआई

0
30



वाशिंगटन, 2 नवंबर (आईएएनएस)। अमेरिका की फेडरल ब्यूरो ऑफ इन्वेस्टीगेशन (एफबीआई) ने राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के समर्थकों द्वारा डेमोक्रेटिक राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार जो बाइडन के अभियान में शामिल एक बस को कथित तौर पर निशाना बनाने के मामले की जांच शुरू की है। इसकी पुष्टि एजेंसी के एक अधिकारी ने की है।

सीएनएन को रविवार को दिए बयान में एफबीआई के प्रवक्ता मिशेल ली ने कहा कि एफबीआई सैन एंटोनियो घटना से अवगत हैं और जांच जारी है।

यह घटना टेक्सस के ऑस्टिन में 29 अक्टूबर को राज्य के प्रारंभिक मतदान के अंतिम दिन घटी।

सैन एंटोनियो से ऑस्टिन की यात्रा कर रही बस को राष्ट्रपति के समर्थकों ने निशाना बनाया, ट्रंप 2020 झंडे दिखाते हुए चिल्ला कर बाद में उन्होंने बाइडन के रास्ते को अवरुद्ध कर दिया।

सीएनएन की रिपोर्ट के अनुसार, बाइडन के अभियान के एक अधिकारी ने इस घटना को बस को जबरदस्ती धीमा कराने और सड़क से नीचे उतारने का प्रयास के रूप में वर्णित किया।

अधिकारी ने कहा कि अभियान बस के आसपास लगभग 100 वाहन थे।

वहीं इस घटना के एक दिन बाद शनिवार को ट्रंप ने एक वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा, मुझे टेक्सस से प्यार है।

वहीं एक रैली में राष्ट्रपति ने रविवार को कहा, लेकिन यह कुछ ऐसा है, क्या आपने देखा कि हमारे लोग कैसे हैं, . क्या आप जानते हैं कि वे कल उनकी बस की सुरक्षा कर रहे थे, क्योंकि वे अच्छे हैं।

वहीं ट्रंप की टिप्पणी पर प्रतिक्रिया देते हुए, बाइडन ने रविवार शाम टेक्सस में संवाददाताओं से कहा, ऐसा पहले कभी नहीं होता था।

उन्होंने आगे कहा, कम से कम पहले ऐसा कोई राष्ट्रपति नहीं था जिसने सोचा हो कि यह अच्छी बात है।

एमएनएस-एसकेपी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here