Eyes on AB DE Villiers, Kagiso Rabada and others During DC vs RCB ipl 2020 match | IPL 2020: RCB और DC के मैच में इन सूरमाओं पर रहेंगी सबकी नजरें

0
25


अबू धाबी: आईपीएल सीजन 13 (IPL1 3) में सोमवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और दिल्ली कैपिटल्स (Royal Challengers Bangalore vs Delhi Capitals) के बीच एक बेहद अहम मुकाबला खेला जाएगा. दरअसल दिल्ली और आरसीबी के इस मैच में जो भी टीम जीतेगी, वह सीधा प्लेऑफ की टिकट कटाएगी. हालांकि पिछले 3-4 मुकाबलों से दोनों टीम का फॉर्म बेहद खराब रहा.

एकतरफ दिल्ली ने लगातार 4 मैच गंवाए हैं, जबिक आरसीबी को पिछले 3 मैचों में हार मिली है. इस बीच हम आपको बताने जा रहे हैं इस करो या मरो मुकाबले में इन दोनों टीमों के वे कौन से खिलाड़ी होंगे जो आज धमाल मचा सकते हैं. 

ये भी पढें: IPL 2020: DC और RCB के मैच में इन प्लेयर्स को मिल सकती है प्लेइंग XI में जगह

दिल्ली के लिए इन धुरंधरों की मचाना होगा धमाल

एक वक्त दिल्ली कैपिटल्स की टीम इस सीजन अंक तालिका में टॉप पर विराजमान थी. लेकिन पिछले दो हफ्तों से दिल्ली की टीम ने एक भी मैच अपने नाम नहीं किया है. पिछले 4 मैच लगातार हारने वाली दिल्ली के लिए हार की वजह रही है, टीम की खराब बल्लेबाजी.

शिखर धवन, श्रेयस अय्यर, मार्कस स्टोइनिस और रिषभ पंत टूर्नामेंट के इन अतिंम क्षणों में अपने बल्ले से कमाल दिखाने में पूरी तरह विफल रहे हैं. ऐसे में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ होने वाले इस मैच में दिल्ली की टीम को बल्लेबाजी में इन बैट्समैन और गेंदबाजी में कगिसो रबाडा से पुराना प्रदर्शन दोहराने की पूरी उम्मीद रहेगी.

इन शूरमाओं के कंधों पर आरसीबी की जिम्मेदारी

इंडियन प्रीमियर लीग की सबसे लोकप्रिय टीम में से एक रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर आईपीएल 2020 के प्लेऑफ में एंट्री के लिए पिछले 3 मैचों से तरस रही है. आरसीबी की कहानी लगभग दिल्ली की तरह रही है. जिसके तहत आज के मैच में जीत पाने के लिए बैंगलोर अपना सब कुछ झोंक देगी.

दिल्ली कैपिटल्स के सामने अगर आरसीबी को जीत का स्वाद चखना है, तो टीम के बल्लेबाज एबी डीविलियर्स, देवदत्त पडिकल और कप्तान विराट कोहली को दमखम दिखाना होगा. दूसरी और गेंदबाजी आक्रमण की कमान एक फिर से युवजवेंद्र चहल और वॉशिंगटन सुंदर के हाथों मे रहेगी. 



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here