Brazil: Jealous wife shoots dead woman sitting next to her husband in a bar|Brazil: हाथ में Pistol लेकर Bar पहुंची पत्नी, पति के नजदीक बैठी महिला को देखकर खोया आपा और कर डाला Murder

0
4


रियो डी जनेरियो: शक और जलन एक महिला पर इस कदर हावी हुआ कि उसने पति की महिला मित्र को मौत के घाट उतार दिया. आरोपी पत्नी पिस्तौल (Pistol) लेकर बार (Bar) में दाखिल हुई और अपने पति के नजदीक बैठी महिला को गोली मार दी. यह पूरी घटना बार में लगे सीसीटीवी (CCTV) में कैद हो गई है. वारदात को अंजाम देने के बाद महिला वहां से भाग गई, लेकिन पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है. 

सिर में लगी Bullet

डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक, यह वारदात ब्राजील (Brazil) के तियांगुआ (Tiangua) में हुई. पुलिस का कहना है कि आरोपी 31 वर्षीय दयान राफाएला डी सिल्वा रोड्रिग्स (Dayane Rafaella de Silva Rodrigues) अपने पति की हरकतों से परेशान थी, और उसे सबक सिखाने के इरादे से बार पहुंची थी. यहां जब उसने पति के पास किसी महिला को बैठे देखा तो गुस्से में आगबबूला हो गई और उसने गोली चला दी. एक गोली 26 वर्षीय डेजियन बतिस्ता बारो (Djaiane Batista Barro) के सिर में लगी जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

ये भी पढ़ें -Uyghur Muslims का शोषण करने वाले China ने कहा, ‘हमारे यहां सबको अपने हिसाब से जीवन जीने की आजादी’

एक शख्स हुआ Injured

बार में लगे CCTV में नजर आ रहा है कि आरोपी रोड्रिग्स एक अन्य व्यक्ति के साथ बाइक पर सवार होकर वहां पहुंची और फिर सीधे अंदर चली गई. जहां उसने अपने पति को देखते ही गोली चलाना शुरू कर दिया. इसमें से एक गोली उसके पति की महिला मित्र डेजियन को जा लगी. इसके अलावा, इस गोलीबारी में एक अन्य शख्स भी घायल हुआ है, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है.  

Police से कही ये बात

वारदात को अंजाम देने के बाद जब रोड्रिग्स वापस जाने लगी, तो कुछ देर उसकी पति के साथ झूमाझटकी भी हुई, लेकिन वह घटना स्थल से भाग निकलने में कामयाब रही. बाद में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ में आरोपी महिला ने बताया कि वो अपने पति की हरकतों से तंग आ गई थी. उसका पति अक्सर बार में एस्कॉर्ट्स को लेकर पहुंचता था. वो उसे सबक सिखाने गई थी. 

Murder करना नहीं था मकसद

पुलिस के मुताबिक, पति और पत्नी के बीच बार में जाने को लेकर पहले भी कई बार झगड़ा हुआ था. पत्नी नहीं चाहती थी कि पति उस बार में जाए, लेकिन पति ने उसकी एक नहीं सुनी. आरोपी रोड्रिग्स ने कहा कि वह मृतक महिला को नहीं पहचानती और उसका किसी की हत्या करने का कोई इरादा नहीं था. वह केवल अपने पति को डराने गई थी. आरोपी ने कहा कि उसने ऐसे हो गोलियां चला दी थीं, जानबूझकर किसी को निशाना बनाना उसका मकसद नहीं था.   
 

 



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here