BJP सांसद तेजस्वी सूर्या पर पुलिस केस दर्ज, उस्मानिया यूनिवर्सिटी में बिना इजाजत ली थी एंट्री

0
12


भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की ओर से प्रचार में तेजस्वी सूर्या बड़ा चेहरा बनकर उभर रहे हैं.

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की ओर से प्रचार में तेजस्वी सूर्या बड़ा चेहरा बनकर उभर रहे हैं.

Hyderabad Municipal Elections 2020: उस्मानिया यूनिवर्सिटी ने अपनी शिकायत में कहा है कि तेजस्वी सूर्या ने यूनिवर्सिटी कैंपस में बिना अनुमति के रैली आयोजित की. इसके साथ ही एनसीसी गेट को तोड़ते हुए उन्होंने अपने समर्थकों के साथ कैंपस में प्रवेश किया था.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    November 26, 2020, 4:40 PM IST

हैदराबाद. बीजेपी सांसद तेजस्वी सूर्या (BJP MP Tejasvi Surya) के खिलाफ तेलंगाना पुलिस ने मामला दर्ज किया है. सूर्या पर हैदराबाद के उस्मानिया विश्वविद्यालय (Hyderabad’s Osmania University) में अधिकारियों के इजाजत के बिना एंट्री लेने का आरोप लगा है. तेलंगाना के डीजीपी ने बताया कि विश्वविद्यालय के रजिस्ट्रार ने बीजेपी सांसद तेजस्वी सूर्या के खिलाफ केस दर्ज करवाया है.

उस्मानिया यूनिवर्सिटी ने अपनी शिकायत में कहा है कि तेजस्वी सूर्या ने यूनिवर्सिटी कैंपस में बिना अनुमति के रैली आयोजित की. इसके साथ ही एनसीसी गेट को तोड़ते हुए उन्होंने अपने समर्थकों के साथ कैंपस में प्रवेश किया था.

दरअसल, हैदराबाद में नगर निगम चुनाव को लेकर राजनीतिक हलचल तेज है, टीआरएस और ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम के बीच बीजेपी ने भी पूरी तैयारी के साथ उतर गई है. भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की ओर से प्रचार में तेजस्वी सूर्या बड़ा चेहरा बनकर उभर रहे हैं. तेजस्वी सूर्या ने बीते मंगलवार को उस्मानिया यूनिवर्सिटी में एक सभा की थी, जिसको लेकर विवाद खड़ा हो गया है.

पूरे दक्षिण भारत को ‘भगवा’ में रंगेंगेबता दें कि जीएचएमसी चुनाव प्रचार के दौरान तेजस्वी सूर्या ने दावा किया कि बीजेपी द्वारा ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम (GHMC) से शुरू करके एक-एक कर चुनाव जीतने के साथ ही पूरा दक्षिण भारत ‘भगवा रंग’ में रंग जाएगा. जीएचएमसी के लिए एक दिसंबर को होने वाले चुनाव में अपनी पार्टी के पक्ष में प्रचार करते हुए भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमो) के अध्यक्ष ने सत्तारूढ़ तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) पर तेलंगाना की राजधानी को विकसित करने के अपने चुनावी वादे को पूरा करने में विफल रहने का आरोप लगाया.



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here