After India defeated Australia in the 3rd ODI, fans appreciate Jadeja Hardik and virat through memes | मजेदार Memes के जरिए फैंस मना रहे हैं टीम इंडिया की जीत का जश्न, गंभीर को किया ट्रोल

0
23


नई दिल्ली: ऑस्ट्रेलिया से पहले दो मैचों में करारी हार झेलने के बाद फैंस ने आखिरी मैच में जीत की उम्मीद छोड़ दी थी. हालांकि मैन इन ब्लू ने अपने फैंस को और निराश नहीं होने दिया और तीसरे वनडे में कंगारुओं को मात दी. टीम इंडिया (Team India) ने ये साबित कर दिया है कि इस साल भी भारत ऑस्ट्रेलिया में ऑस्ट्रेलिया को हराने का माद्दा रखता है.

मनुका ओवल मैदान पर हुए तीसरे वनडे में भारत ने ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) को 13 रनों से हराया. एक तरफ जहां इस जीत के साथ टीम का मनोबल बढ़ा होगा वही दूसरी ओर भारतीय फैंस खुशी से झूम रहे हैं. जीत का जश्न फैंस सोशल मीडिया पर मीम्स के जरिए मना रहे हैं.

जीत के बाद Virat ने इन खिलाड़ियों की तारीफ में पढ़े कसीदे, बताई जीत की असली वजह

भारत (Team India) की जीत के बाद ट्विटर पर मीम्स की बाढ़ आ गई है. फैंस विराट कोहली (Virat Kohli) के खिलाफ बोलने वालों से अब जवाब मांग रहे हैं और उनका मजाक बना रहे है. इस लिस्ट में गंभीर (Gautam Gambhir) का नाम भी शामिल है क्योंकि उन्होंने हाल ही में विराट की कप्तानी पर सवाल खड़े किए थे.

 

वहीं जडेजा और हार्दिक (Hardik Pandya-Ravindra Jadeja) सोशल मीडिया पर हीरो बन गए है. फैंस इन दोनों खिलाड़ियों की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

इसके अलावा टी नटराजन के शानदार डेब्यू प्रदर्शन पर उनको काफी सराहा जा रहा है. इस लिस्ट में भारतीय तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर भी शामिल है.

मुकाबले में टीम इंडिया के लिए विराट (Virat Kohli) ने शानदार बल्लेबाजी की और 63 रन बनाए. वहीं हार्दिक और जडेजा की जोड़ी ने कमाल कर दिया. इन दोनों खिलाड़ियों के बीच 150 रनों की साझेदारी हुए. हार्दिक (Hardik Pandya) ने 92 रनों की जबरदस्त पारी खेली वहीं रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने महत्वपूर्ण 66 रन बनाए.

Shubman Gill के करिश्माई छक्के को देखते रह गए ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी, देखें Viral Video

बता दें कि मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम इंडिया ने 5 विकेट खोकर 302 रन बनाए. हार्दिक पांड्या ने शानदार गेंदबाजी करते हुए नाबाद 92 रनों की पारी खेली. जवाब में ऑस्ट्रेलिया की टीम 289 रनों पर ऑल आउट हो गई. 



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here