4 km long queue for burger in US; Wait 14 hours | 70 साल पुरानी कंपनी से बर्गर लेने के लिए लगी 4 किमी लंबी लाइन; लोग 14 घंटे तक वेटिंग में रहे

0
16


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

डेनवर3 दिन पहले

  • कॉपी लिंक

कोलोराडो में शनिवार को अमेरिका की मशहूर फूड चेन ‘इन एन आउट’ आउटलेट खोला गया।

फोटो अमेरिका के कोलोराडो की है। इसमें दिख रही खड़ी कारें किसी जाम में नहीं फंसी। बल्कि इन कारों में बैठे लोग अपना पसंदीदा बर्गर खाने के लिए 4 किमी लंबी कतार में लगे हैं। दरअसल, कोलोराडो में शनिवार को अमेरिका की मशहूर फूड चेन ‘इन एन आउट’ आउटलेट खोला गया। इस बात की जानकारी मिलते ही लोगों ने रात दो बजे से ही स्टोर पहुंचना शुरू कर दिया।

नतीजा यह निकला कि कारों की 4 किमी लंबी कतार लग गई। लोगों को बर्गर के लिए 14-14 घंटे तक इंतजार करना पड़ा। आउटलेट के मुताबिक, पहला बर्गर केन विज्जी नाम के व्यक्ति को दिया गया। केन ने बताया कि वह मूल रूप से कैलिफोर्निया का रहने वाला है। रात में उसे बहुत तेज भूख लगी थी। इसलिए उसने स्टोर की लेन में कार खड़ी की और उसी में सो गया। मालूम हो, यहां ड्राइव इन थ्रू के जरिए बर्गर दिया जा रहा है।

70 साल पुरानी कंपनी के 6 राज्यों में आउटलेट

इन एन आउट 70 साल पुरानी कंपनी है। अमेरिका के 6 राज्यों में इसके आउटलेट हैं। इनमें कैलिफोर्निया, नेवादा, एरिजोना, यूटा, टेक्सास और ओरेगन शामिल हैं। कोलोराडो में यह सातवां आउटलेट है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here