2 साल बाद वापसी को तैयार Micromax, ला रही है In सीरीज़ के दो दमदार ‘Made in India’ स्मार्टफोन्स

0
34


Micromax IN सीरीज़ में दो स्मार्टफोन लॉन्च किए जाएंगे.

Micromax IN सीरीज़ में दो स्मार्टफोन लॉन्च किए जाएंगे.

Micromax नई ‘मेड इन इंडिया’ (made in india) माइक्रोमैक्स In- सीरीज़ लाने के लिए तैयार है. पता चला है कि इस सीरीज़ में दो फोन पेश किए जाएंगे…

  • News18Hindi
  • Last Updated:
    November 2, 2020, 1:50 PM IST

स्मार्टफोन बनाने भारतीय कंपनी माइक्रोमैक्स (Micromax) भारत में नए फोन के साथ वापसी करने के लिए तैयार है. कंपनी ने दो साल से कोई फोन नहीं लॉन्च किया है, और अब वह अपनी नई ‘मेड इन इंडिया’ (made in india) माइक्रोमैक्स In- सीरीज़ लाने के लिए तैयार है. जानकारी मिली है कि कंपनी इस सीरीज़ में दो स्मार्टफोन लॉन्च करेगी, जिसमें Micromax In 1 और In 1a शामिल होंगे. फोन को लेकर काफी समय से चर्चा चल रही है, और लॉन्च से पहले फोन के कुछ फीचर्स सामने आ गए हैं.

माइक्रोमैक्स के दो नए स्मार्टफोन्स में 6.5 इंच का फुल एचडी+ रेजॉलूशन वाला डिस्प्ले दिया जा सकता जा सकता है. नए डिवाइसेज में कंपनी पंच-होल डिस्प्ले टीज़ कर रही है. नई In-सीरीज के दोनों डिवाइसेज में प्रोसेसर के तौर पर मीडियाटेक प्रोसेसर मिलने की उम्मीद है.

(ये भी पढ़ें- 8 हज़ार वाले Realme के इस धांसू फोन पर पाएं 6,800 रुपये तक की छूट, ऐसे मिलेगा ये बड़ा ऑफर)

कंपनी Micromax In 1 में MediaTek Helio G85 प्रोसेसर दे सकती है. वहीं, एंट्री लेवल सेगमेंट में आ रहे Micromax In 1a में MediaTek Helio G35 चिपसेट मिल सकता है.

बात करें फोन के कैमरे की तो इसे लेकर ज़्यादा जानकारी नहीं है. देखा जाए तो Micromax In 1 का कैमरा मॉड्यूल टॉप लेफ्ट साइड पर मौजूद है, जिसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर दिया जा सकता है. इसके अलावा Micromax In 1a के रियर पैनल पर 16 मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर वाला ट्रिपल कैमरा सेटअप दिए जाने की उम्मीद है.

(ये भी पढ़ें- WhatsApp पर आ रहा है ज़बरदस्त फीचर, 7 दिन में अपने आप गायब हो जाएगा भेजा हुआ मैसेज!)

माइक्रोमैक्स ने बताया है कि डिवाइसेज के रियर पैनल पर ‘X’ शेप डिजाइन देखने को मिलेगा और इन्हें वाइट और ब्लू कलर में पेश किया जाएगा.  पावर के लिए Micromax In 1a में 5000mAh की बैटरी दी जा सकती है. वहीं सीरीज़ के दूसरे फोन Micromax In 1 में पावर के लिए 4500mAh बैटरी के साथ आ सकता है. बताया गया है. इसके अलावा दोनों फोन फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट के साथ आ सकता है.

.(tagsToTranslate)Micromax(t)Micromax In 1a(t)Micromax In 1(t)Micromax In 1a launch date(t)Micromax In 1a specs(t)Micromax In 1a features(t)Micromax In 1a price

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here