12 people died in accident in Katihar and Indore| इन दो शहरों में हुए बड़े सड़क हादसे, 12 लोगों की गई जान

0
4


कटिहार/इंदौर: देश में दो अलग-अलग जगहों पर हुई दुर्घटनाओं (Accident) में 12 लोग मारे गए और करीब इतने ही घायल हो गए. पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है.

ट्रक से जा टकराई SUV गाड़ी

पुलिस के मुताबिक बिहार के कटिहार (Katihar) जिले में मंगलवार सुबह बड़ी घटना हुई. वहां पर तेज स्पीड में जा रही SUV गाड़ी ट्रक से टकरा गई. घटना के समय  SUV में 10 लोग सवार थे. वे लोग शादी के लिए लड़का देखकर पूर्णिया से रोसड़ा जा रहे थे. तभी कटिहार के कुरसेला में राष्ट्रीय राजमार्ग 31 पर ये भीषण हादसा (Accident) हो गया. एक्सिडेंट इतना भयावह था कि ट्रक से टकराने के बाद SUV का अगला हिस्सा बुरी तरह डैमेज हो गई. 

कटिहार हादसे में 6 लोगों की मौत

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस और प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची. इसके बाद कटर के जरिए गाड़ी को काटकर घायलों को बाहर निकाला गया. इलाज के दौरान 6 लोगों को मृत घोषित कर दिया गया. वहीं 4 लोग घायल हैं. कटिहार में इसी हाइवे 31 पर सोमवार को भी बड़ा एक्सिडेंट (Accident) हुआ था. जिसमें बारात से लौट रहे 6 शहनाई वादकों का ऑटो तेज रफ्तार ट्रक से टकरा गया था. उस घटना में 5 लोगों की मौत हो गई थी. 

पीएम मोदी ने घटना पर जताया शोक

पीएम नरेंद्र मोदी ने कटिहार में हुई दुर्घटना (Accident) पर अफसोस जताया है. पीएम ने ट्वीट करके कहा,’बिहार के कटिहार में हुई एक सड़क दुर्घटना में कुछ लोगों की मृत्यु हो जाने की दुखद जानकारी मिली है. मैं उन सभी लोगों के परिजनों के प्रति अपनी गहरी संवेदना प्रकट करता हूं. साथ ही घायलों के जल्द से जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं.

 

ये भी पढ़ें- दुल्हन कर रही थी ‘बिंदास’ डांस, बारातियों को रौंदती निकल गई कार, देखें Shocking Video

इंदौर एक्सिडेंट में भी 6 की गई जान

उधर मध्य प्रदेश के इंदौर (Indore) में सोमवार देर रात तेज रफ्तार कार खड़े टैंकर में जा टकराई. हादसा इतना भीषण था कि कार में सवार 6 छात्रों  की मौत हो गई. सूचना मिलने पर पुलिस ने आसपास के लोगों की मदद से कार में फंसे लोगों शवों को बाहर निकाला. बताया जा रहा है कि कार सवार युवक बाईपास पर ढाबे से खाना खाकर घर की ओर जा रहे थे. इसी दौरान तेज रफ्तार कार खड़े टैंकर से जा टकराई. सड़क हादसे का शिकार हुए मृतकों में से एक सोनू जाट रूस में डॉक्टर की पढ़ाई कर रहा था. मारे गए अन्य युवक भी विभिन्न कॉलेजों में पढ़ने वाले छात्र थे. 

LIVE TV



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here