सूर्यकुमार यादव करेंगे डेब्यू, खेलेंगे पहला टी20 मैच, सोशल मीडिया पर दावा-india vs england Suryakumar Yadav will make his International debut in 1st t20i at ahmedabad

0
11


IND VS ENG: सूर्यकुमार यादव करेंगे टी20 डेब्यू ? (फोटो-सूर्यकुमार यादव इंस्टाग्राम)

IND VS ENG: सूर्यकुमार यादव करेंगे टी20 डेब्यू ? (फोटो-सूर्यकुमार यादव इंस्टाग्राम)

सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) को पहली बार टीम इंडिया में जगह मिली है, सोशल मीडिया पर खबरें हैं कि दाएं हाथ का ये बल्लेबाज शुक्रवार को डेब्यू करने वाला है.

नई दिल्ली. टीम इंडिया में पहली बार शामिल हुए दाएं हाथ के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) क्या इंग्लैंड के खिलाफ पहला टी20 मैच खेलेंगे? ये सवाल हर भारतीय क्रिकेट फैंस के जहन में होगा. शुक्रवार को जब टीम इंडिया टी20 सीरीज का पहला मैच खेलने उतरेगी तो सबकी नजरें प्लेइंग इलेवन पर होंगी. सूर्यकुमार यादव को डेब्यू का मौका मिलेगा या नहीं ये तो कोई नहीं जानता लेकिन सोशल मीडिया पर गुरुवार को खबरें वायरल हो रही हैं कि दाएं हाथ का ये बल्लेबाज पहला टी20 मैच खेलेगा.

सोशल मीडिया पर सूर्यकुमार यादव के डेब्यू करने की खबर का आधार बॉलीवुड एक्टर साहिल खान हैं. दरअसल साहिल खान ने अपने एक ब्रांड के लिए सूर्यकुमार यादव के साथ करार किया है. इसके बाद साहिल खान ने सोशल मीडिया पर ही दावा किया कि सूर्यकुमार यादव पहला टी20 मैच खेलने वाले हैं. अब इस बात में कितनी सच्चाई है ये कोई नहीं जानता.

सूर्यकुमार यादव करेंगे डेब्यू?

साहिल खान का इंस्टाग्राम पोस्ट वायरल

सूर्यकुमार का टी20 में जबर्दस्त प्रदर्शन
बता दें सूर्यकुमार यादव टी20 के स्पेशलिस्ट बल्लेबाज माने जाते हैं. उनके पास कई ऐसे शॉट्स हैं जो टीम इंडिया के बल्लेबाज भी नहीं खेलते. आईपीएल 2020 में सूर्यकुमार ने दिखाया कि वो कितने बड़े मैच विनर हैं. सूर्यकुमार ने 16 मैचों में 40 के औसत से 480 रन बनाए और उनका स्ट्राइक रेट भी 145 से ज्यादा का रहा. टी20 क्रिकेट में सूर्यकुमार यादव ने 170 मैचों में 31.56 की औसत से 3567 रन बनाए हैं. उनके बल्ले से कुल 19 अर्धशतक निकले हैं.

यह भी पढ़ें: IND vs ENG: सूर्यकुमार यादव रहना चाहते थे घर से बाहर, इसलिए बैडमिंटन छोड़ बन गए क्रिकेटर

किस नंबर पर खेलेंगे सूर्यकुमार यादव?

अब सवाल ये है कि अगर सूर्यकुमार यादव शुक्रवार को डेब्यू करेंगे तो वो किसकी जगह और किस नंबर पर खेलेंगे. सूर्यकुमार यादव नंबर 3 और 4 पर खेलते हैं. नंबर तीन पर कप्तान विराट कोहली खेलेंगे और चौथे नंबर पर श्रेयस अय्यर खेलते हैं. हो सकता है टीम इंडिया अय्यर की जगह सूर्यकुमार को मौका दे. वैसे अगर केएल राहुल विकेटकीपिंग करते हैं तो सूर्यकुमार यादव को नंबर 5 पर ऋषभ पंत की जगह मौका दिया जा सकता है. हालांकि इसके आसार बहुत कम हैं.






LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here