शाओमी लॉन्च करेगी Mi Watch Lite स्मार्टवॉच, ये हो सकते हैं फीचर्स

0
14


फोटो क्रेडिट- XDA Developers

फोटो क्रेडिट- XDA Developers

चीन की टेक्नोलॉजी कंपनी शाओमी (Xiaomi) जल्द ही एक नई स्मार्टवॉच (Smartwatch) लाने की तैयारी में है.

  • News18Hindi
  • Last Updated:
    November 25, 2020, 5:58 PM IST

नई दिल्ली. चीन की टेक्नोलॉजी कंपनी शाओमी (Xiaomi) जल्द ही एक नई स्मार्टवॉच (Smartwatch) लाने की तैयारी में है. दरअसल, रेडमी नोट 9 (Redmi Note 9) गुरुवार को चीन में डेब्यू करने के लिए तैयार है. इसके लॉन्च से पहले रेडमी ने एक और टीजर को शेयर किया है. कंपनी ने इस बात की पुष्टि की है कि यह अपने देश में एक नई स्मार्टवॉच भी लॉन्च करेगा.

ये भी पढ़ें- Flipkart पर शुरू हो रही है Black Friday Sale, भारी छूट पर खरीदें ये शानदार स्मार्टफोन्स

स्क्वायर शेप की स्क्रीन होने की पुष्टि, लॉन्च डेट कंफर्म नहीं

शाओमी के लू वीबिंग ने Weibo पर आधिकारिक टीजर शेयर किया है. उन्होंने इस टीजर में कंपनी के फैनबेस को नई स्मार्टवॉच के लॉन्च के बारे में जानकारी दी. टीजर में यह स्पष्ट नहीं है कि कंपनी गुरुवार को स्मार्टवॉच लॉन्च कर रही है. स्क्वायर शेप की स्क्रीन होने की पुष्टि हुई है. फिलहाल स्मार्टवॉच के नाम पर कोई स्पष्टता नहीं है, लेकिन अफवाहें बताती हैं कि यह Mi Watch Lite हो सकती है. यह स्मार्टवॉच वही है जो पिछले महीने अपनी इमेज और स्पेसिफिकेशंस के साथ एफसीसी (FCC) पर स्पॉट की गई थी.ये भी पढ़ें- Twitter देगा नए साल पर खुशखबरी! तीन साल बाद वापस ला रहा है अपना ये पॉपुलर फीचर

यह हो सकती है खासियत

लिस्टिंग के मुताबिक, Mi Watch Lite 1.41 इंच कलर टचस्क्रीन और ऑटो-ब्राइटनेस को सपोर्ट करेगा. स्मार्टवॉच 50 मीटर तक पानी प्रतिरोधी हो सकती है. इसमें ढेर सारे फिटनेस मोड मिलेंगे. स्विमिंग परफॉरमेंस सहित फिटनेस गतिविधियों को ट्रैक कर सकता है. इसके अलावा स्मार्टवॉच में एक जीपीएस चिप होगी और इसमें 24 घंटे की हृदय गति की निगरानी के लिए एक हृदय गति सेंसर भी है. यह 230 एमएएच की बैटरी द्वारा संचालित है.

.(tagsToTranslate)Xiaomi(t)Smartwatch(t)Redmi Note 9(t)शाओमी(t)स्मार्टवॉच(t)रेडमी नोट 9

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here