रोहित शर्मा के पिता को हुआ कोरोना वायरस, इसलिए नहीं गए ऑस्ट्रेलिया!

0
15


रोहित शर्मा के पिता को है कोरोना वायरस, इसलिए नहीं गए ऑस्ट्रेलिया! (फोटो क्रेडिट: रोहित शर्मा इंस्‍टाग्राम )

रोहित शर्मा के पिता को है कोरोना वायरस, इसलिए नहीं गए ऑस्ट्रेलिया! (फोटो क्रेडिट: रोहित शर्मा इंस्‍टाग्राम )

India vs Australia: बीसीसीआई ने जानकारी दी थी कि रोहित शर्मा (Rohit Sharma) पूरी तरह फिट नहीं हैं इसलिए वो टीम इंडिया के साथ ऑस्ट्रेलिया नहीं गए लेकिन अब एक और बड़ा खुलासा हुआ है.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    November 26, 2020, 5:11 PM IST

नई दिल्ली. भारत और ऑस्ट्रेलिया (India vs Australia) के बीच वनडे सीरीज का आगाज शुक्रवार से हो रहा है. हालांकि इस सीरीज में टीम इंडिया अपने सबसे बड़े मैच विनर में से एक रोहित शर्मा के बगैर मैदान पर उतरने वाली है. रोहित शर्मा (Rohit Sharma) अनफिट होने के चलते वनडे और टी20 सीरीज से बाहर हैं और वो बेंगलुरु स्थित नेशनल क्रिकेट स्टेडियम में अपनी फिटनेस पर काम कर रहे हैं. बीसीसीआई ने आईपीएल के दौरान ही जानकारी दी थी कि रोहित शर्मा पूरी तरह फिट नहीं हैं इसलिए उन्हें वनडे और टी20 टीम में जगह नहीं मिली है. हालांकि इस बीच रोहित शर्मा के बाहर होने की एक और बड़ी वजह सामने आ रही है. खेल पत्रकार बोरिया मजूमदार ने दावा किया कि रोहित शर्मा अपने पिता की बीमारी की वजह से भी ऑस्ट्रेलिया दौरे पर नहीं गए.

रोहित शर्मा के पिता को हुआ कोरोना वायरस
बोरिया मजूमदार ने बताया कि रोहित शर्मा के पिता कोरोना वायरस की चपेट में आ गए थे और यही वजह है कि वो टीम इंडिया के साथ ऑस्ट्रेलिया दौरे पर नहीं गए. बोरिया मजूमदार ने बताया कि रोहित शर्मा आईपीएल के बाद सीधे मुंबई अपने पिता की वजह से ही आए. हालांकि रोहित शर्मा ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट सीरीज खेलना चाहते हैं और इसीलिए वो बेंगलुरु स्थित नेशनल क्रिकेट एकेडमी गए.



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here