रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक को NDPS कोर्ट से मिली जमानत, सुशांत केस में ड्रग्स लेन-देन का आरोप

0
18


अपने भाई शोविक चक्रवर्ती के साथ एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती.

अपने भाई शोविक चक्रवर्ती के साथ एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती.

Rhea Chakraborty Brother Showik Chakraborty: मंगलवार को ड्रग मामले में सुनवाई करने के बाद मुंबई स्थित स्पेशल NDPS कोर्ट ने शौविक चक्रवर्ती को जमानत दे दी.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    December 2, 2020, 3:51 PM IST

मुंबई. बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के भाई शौविक को एनडीपीएस कोर्ट से जमानत मिल गई है. शौविक चक्रवर्ती को बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput)  की मौत मामले में ड्रग एगंल सामने आने के बाद जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने गिफ्तार किया था.

मंगलवार को ड्रग मामले में सुनवाई करने के बाद मुंबई स्थित स्पेशल NDPS कोर्ट ने शौविक चक्रवर्ती को जमानत दे दी. बता दें कि शौविक चक्रवर्ती पर सुशांत और अन्य के साथ ड्रग्स की लेन-देन करने और सेवन करने का आरोप लगा है. इससे लगभग दो महीने पहले बॉम्बे उच्च न्यायालय ने शौविक की जमानत याचिका को खारिज कर दिया था.

4 सितंबर को किया गया था शौविक को गिरफ्तार
24 साल के शौविक को चार सितंबर को गिरफ्तार किया गया था. तब से उन्हें विशेष अदालत और बॉम्बे   उच्च न्यायालय ने जमानत देने से इनकार कर दिया था. अदालत ने पाया कि वह ड्रग डीलरों के संपर्क में थे और अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को ड्रग्स की आपूर्ति करने के लिए उन्होंने ड्रग्स खरीदा था.रिया चक्रवर्ती को पहले ही मिल चुकी है जमानत

एनसीबी ने ड्रग्स मामले में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के खिलाफ भी मामला दर्ज किया था. हालांकि, रिया को 7 अक्टूबर को बॉम्बे हाईकोर्ट से बेल मिल गई थी. रिया करीब 28 दिन जेल में रही थीं. इसके अलावा अदालत ने दीपेश सावंत और सैमुअल मिरांडा की जमानत भी मंजूर कर ली थी, लेकिन मामले में आरोपी और रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती अभी भी जेल में ही थे.



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here