रहाणे ने पड़ोसियों से मांगी माफी, धवन बोले- बेटी के साथ खेल भाई!

0
23


IND VS AUS: धवन ने रहाणे को दी सलाह (फोटो- रहाणे-धवन इंस्टाग्राम)

IND VS AUS: धवन ने रहाणे को दी सलाह (फोटो- रहाणे-धवन इंस्टाग्राम)

India vs Australia 2020: ऑस्ट्रेलिया दौरे पर टीम इंडिया के टेस्ट उपकप्तान अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) से सभी को काफी उम्मीदें हैं, इस बीच उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसपर शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने बेहद ही मजाकिया टिप्पणी की है.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    November 25, 2020, 2:58 PM IST

नई दिल्ली. टीम इंडिया का हर खिलाड़ी इस वक्त ऑस्ट्रेलिया (India vs Australia) दौरे को फतह करने के लिए नेट्स पर कड़ी मेहनत कर रहा है. इन खिलाड़ियों में टेस्ट उपकप्तान अजिंक्य रहाणे भी शामिल हैं, जिनपर सभी फैंस की खास नजरें टिकी हुई हैं. दरअसल पहला टेस्ट खेलने के बाद विराट कोहली भारत लौटने वाले हैं और ऐसे में अजिंक्य रहाणे को भारतीय टीम की कप्तानी मिल सकती है. रहाणे पर टीम इंडिया को टेस्ट सीरीज जिताने की पूरी जिम्मेदारी होगी और इसके लिए वो हर पल तैयारियों में जुटे हैं. रहाणे अपनी तैयारियों को लेकर इतने गंभीर हैं कि वो मैदान ही नहीं बल्कि अपने होटल के कमरे में भी बल्लेबाजी प्रैक्टिस कर रहे हैं. रहाणे ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें वो बैटिंग प्रैक्टिस करते दिख रहे हैं. साथ ही उन्होंने अपने पड़ोसियों से माफी भी मांगी है.

रहाणे ने मांगी पड़ोसियों से माफी
अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) ने जो वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है उसमें वो खुद ही गेंद को दीवार पर फेंक रहे हैं और उसके बाद जब वो गेंद वापस लौटती है तो उसे बैट से मार भी रहे हैं. रहाणे की इस प्रैक्टिस से आवाज हो रही है और इसीलिए उन्होंने इस वीडियो को साझा करते हुए अपने पड़ोस के कमरे मे रह रहे भारतीय क्रिकेटरों से माफी मांगी है.

रहाणे के वीडियो पर धवन की मजाकिया टिप्पणी
अजिंक्य रहाणे के इस वीडियो पर ओपनर शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने जबर्दस्त मजाकिया टिप्पणी की है. धवन ने रहाणे को कहा है कि होटल के कमरे में वो प्रैक्टिस बंद कर अपनी बेटी के साथ खेलें. धवन ने कमेंट में लिखा, ‘ भाई मान गए, एक दिन पहले प्रैक्टिस मैच खेला था. उसमें तूने 50 मारे, ये प्रैक्टिस से फायदा क्या? बेटी को खिला रूम पर भाई.’

धवन ने दी रहाणे को सलाह (रहाणे इंस्टाग्राम स्क्रीनशॉट)

IND VS AUS: ऋषभ पंत या ऋद्धिमान साहा में से किसे दिया जाए मौका? सौरव गांगुली ने दिया जवाब

ऑस्ट्रेलियाई सरजमीं पर रहाणे का प्रदर्शन
ऑस्ट्रेलिया में अजिंक्य रहाणे का प्रदर्शन काफी अच्छा रहा है. उन्होंने कंगारुओं की धरती पर कुल 15 टेस्ट पारियों में 44 के बेहतरीन औसत से 616 रन ठोके हैं. रहाणे के बल्ले से कुल 1 शतक और 4 अर्धशतक भी निकले हैं. रहाणे से टीम इंडिया के फैंस को अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद होगी.



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here