नोएडा में फिल्म सिटी को लेकर रार, उद्धव ठाकरे बोले- यहां धमकी नहीं चलेगी

0
14


नोएडा में फिल्म सिटी को लेकर उद्धव ठाकरे ने योगी आदित्यनाथ पर साधा निशाना.

नोएडा में फिल्म सिटी को लेकर उद्धव ठाकरे ने योगी आदित्यनाथ पर साधा निशाना.

शिवसेना (Shiv Sena) नेता संजय राउत (Sanjay Raut) ने कहा कि जहां तक नोएडा में फिल्म सिटी (Film City) का सवाल है तो योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) पहले ये बताएं कि अभी जो फिल्म सिटी नोएडा में मौजूद है उसका क्या हाल है.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    December 2, 2020, 11:53 AM IST

नई दिल्ली. नोएडा में फिल्म सिटी (Film City) को लेकर उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) और महाराष्ट्र (Maharashtra) के सीएम उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) के बीच बयानबाजी तेज हो गई है. बता दें कि यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ आज मुंबई के दौरे पर हैं और वह यहां पर फिल्म सिटी के लिए इनवेस्टर्स के साथ एक मीटिंग करने वाले हैं. हालांकि महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे ने इस मीटिंग को लेकर ऐतराज जताया है. उन्होंने कहा है कि कम्पटीशन होना अच्छी बात है, लेकिन चिल्लाकर, धमकाकर कोई यहां के उद्योग को लेकर जाना चाहेगा तो मैं वो होने नहीं दूंगा.

इंडियन मर्चेंट ऑफ चेम्बर्स ऑफ कॉमर्स में बात करते हुए सीएम उद्धव ठाकरे ने कहा, ‘महाराष्ट्र आज भी उद्योगपतियों की पहली पसंद है. सरकार की कोशिश रहती है कि राज्य में आने वाले हर उद्योग को हर तरह की सुविधा दी जाए.’ उन्होंने कहा कि राज्य का कोई भी उद्योग बाहर नहीं जाएगा, बल्कि अन्य राज्यों के उद्योगपति भी महाराष्ट्र में उद्योग लगाने के लिए आएंगे.

उन्होंने कहा, ‘सभी राज्य अपने यहां उद्योग को बढ़ावा देने का काम कर रहे हैं. मेरा मानना है कि कम्पटीशन अच्छी बात है लेकिन धमकाकर ​किसी को भी यहां से कोई भी उद्योग ले जाने नहीं दिया जाएगा. इस तरह से उद्योग को मैं यहां से जाने ही नहीं दूंगा.’ उद्धव ठाकरे ने इस मौके पर योगी आदित्यनाथ का नाम लिए बगैर कहा, दम है तो यहां के उद्योग को बाहर लेकर जाएं.इसे भी पढ़ें :- यूपी के CM योगी आदित्‍यनाथ से मिले अक्षय कुमार, फिल्‍म सिटी पर हुई बातचीत फिल्म सिटी को लेकर चल रहे विवाद पर बात करते हुए शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा, ‘मैंने देखा है कि योगी जी मुंबई के किसी 5 सितारा होटल में अक्षय कुमार के साथ बैठे हैं. मुझे लगता है कि अक्षय जी आम की टोकरी लेकर उन्हें देने गए होंगे. जहां तक नोएडा में फिल्म सिटी का सवाल है तो आदित्यनाथ पहले ये बताएं कि अभी जो फिल्म सिटी नोएडा में मौजूद है उसका क्या हाल है.’



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here