किसान आंदोलन के कारण एयरपोर्ट न पहुंच पाने वाले यात्रियों को एयर इंडिया ने दिया खास ऑफर

0
20


छूट केवल गुरुवार को दिल्ली हवाई अड्डे के लिए निर्धारित उड़ानों के लिए मान्य होगी.

छूट केवल गुरुवार को दिल्ली हवाई अड्डे के लिए निर्धारित उड़ानों के लिए मान्य होगी.

Farmers movement: एयर इंडिया की ओर से जारी किए गए आधिकारिक बयान में कहा गया है कि जो यात्री आज एयरपोर्ट पहुंचकर फ्लाइट नहीं ले पाए हैं उन्हें राहत दी जाएगी.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    November 26, 2020, 10:05 PM IST

नई दिल्ली. कृषि कानून (Farm Law) को वापस लेने और न्यूनतम समर्थन मूल्य को कानून बनाए जाने की मांग को लेकर भारतीय किसान यूनियन ने शुक्रवार से प्रदेशव्यापी चक्का जाम (Farmers movement) का आह्वान किया है. किसानों के आंदोलन के कारण दिल्ली, हरियाणा समेत पंजाब में कई जगहों पर हाइवे जाम है. इसी बीच किसान आंदोलन के कारण एयरपोर्ट न पहुंच पाने वाले यात्रियों को एयर इंडिया (Air India) ने राहत दी है. जो लोग गुरुवार को अपनी फ्लाइट नहीं पकड़ पाए हैं, उन्हें दूसरी फ्लाइट लेने की अनुमति होगी. No-Show हटाने की अनुमति होगी. दरअसल अगर कोई यात्री समय पर नहीं पहुंचता तो रिकॉर्ड में No show दिखता है.

एयर इंडिया की ओर से जारी किए गए आधिकारिक बयान में कहा गया है कि जो यात्री आज एयरपोर्ट पहुंचकर फ्लाइट नहीं ले पाए हैं उन्हें राहत दी जाएगी. कंपनी की ओर से स्पष्ट किया गया है कि छूट केवल गुरुवार को दिल्ली हवाई अड्डे के लिए निर्धारित उड़ानों के लिए मान्य होगी. एयर इंडिया के अलावा इंडिगो ने भी यातायात प्रभावित होने के कारण आज लेट पहुंचने वाले यात्रियों के किराए वापसी की प्रक्रिया शुरू करने की बात कही है. जो यात्री किसान आंदोलन के कारण फ्लाइट नहीं पकड़ पाए हैं उन्हें दूसरी फ्लाइट लेने के लिए विमानन कंपनी को जानकारी देनी होगी.

दिल्ली प्रशासन अलर्ट पर
बता दें कि किसान आंदोलन (Farmers movement) को देखते हुए दिल्ली प्रशासन अलर्ट पर है और राजधानी की शांति व्यवस्था भंग न हो इसके लिए कई इंतजाम किए हैं. दिल्ली पुलिस ने दिल्ली के तमाम बॉर्डर सील कर दिए हैं और वहां बड़ी संख्या में सुरक्षा बल तैनात किए गए हैं.



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here