ओवैसी की PM मोदी को चुनौती- प्रचार के लिए हैदराबाद आएं, देखेंगे कितनी सीटें जीतती है BJP

0
16


हैदराबाद. एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (AIMIM Chief Asaduddin Owaisi) ने गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को चुनौती दी है कि वह 1 दिसंबर को होने वाले ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम चुनावों (Greater Hyderabad Municipal Corporation) के लिए प्रचार करें और देखें कि उनकी पार्टी बीजेपी (BJP) कितनी सीटें जीतती है. न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुसिलमीन (All India Majlis-e-Ittehadul Muslimeen) के प्रमुख ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए गुरुवार को कहा “आप नरेंद्र मोदी को पुराने शहर में लेकर आएं और यहां प्रचार करें. हम देखेंगे कि क्या होता है. यहां उनकी बैठक आयोजित करें और हम देखेंगे कि आप यहां पर कितनी सीटें जीतते हैं.”

ओवैसी ने प्रधानमंत्री को ऐसे समय में यह चुनौती दी है जब भाजपा के कई बड़े नेता चुनाव प्रचार की तैयारियों में लगे है. यहां तक ​​कि जो आरोप लगाए जा रहे थे, उन्हें गहराई से ध्रुवीकरण करने वाले आरोपों के रूप में लिया जा रहा है. एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक ओवैसी ने कहा, “ये नगर निगम चुनाव हैं, ये विकास की बात नहीं करेंगे. हैदराबाद एक विकसित शहर बन गया है, कई एमएनसी यहां स्थापित किए गए हैं, लेकिन भाजपा इसे नष्ट करना चाहती है.”

ये भी पढ़ें- नगर निगम चुनाव: अमित शाह और नड्डा समेत बड़े नेता प्रचार के लिए पहुंचेंगे हैदराबाद, योगी का रोड शो

चार बार से हैदराबाद के सांसद रहे ओवैसी का ये बयान ऐसे समय आया है जबकि बीजेपी के शीर्ष नेताओं जैसे कि पार्टी के अध्यक्ष, बांदी संजय, और बेंगलुरु दक्षिण के सांसद, तेजस्वी सूर्या ने हैदराबाद के पुराने शहर के इलाके में घुसपैठियों की उपस्थिति का आरोप लगाया है.भाजपा प्रमुख ने दी थी सर्जिकल स्ट्राइक की धमकी
संजय ने बुधवार को हैदराबाद में रोहिंग्या और पाकिस्तानियों को बाहर निकालने के लिए “सर्जिकल स्ट्राइक” की धमकी दी. कुछ दिनों पहले, सूर्या ने एमआईएमआईएम प्रमुख को “आधुनिक मोहम्मद अली जिन्ना” कहा था, जिनकी पार्टी पुराने शहर के इलाके में कथित रूप से हजारों रोहिंग्याओं की रक्षा कर रही थी.

इसके जवाब में, ओवैसी ने गुरुवार को शहर में छिपे ऐसे घुसपैठियों के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को जिम्मेदार ठहराया.

ये भी पढ़ें- PM मोदी 28 नवंबर को पुणे स्थित सीरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया का दौरा करेंगे

ओवैसी ने कहा, “यह उनकी (पीएम मोदी और शाह की) विफलता है कि वे सो रहे थे और पाकिस्तानियों ने यहां प्रवेश किया है. मैंने उन्हें यहां देखा है. वे हिंदुओं और मुसलमानों के बीच नफरत की दीवार बनाना चाहते हैं.”

सत्तारूढ़ तेलंगाना राष्ट्र समिति (Telangana Rashtra Samiti) और कांग्रेस (Congress) ने भी चुनाव प्रचार के दौरान “सर्जिकल स्ट्राइक” जैसे शब्दों के इस्तेमाल पर आपत्ति जताई है.



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here