उथप्पा का इमोशनल मैसेज- धोनी रिटायर हो जाएं, उससे पहले उनके साथ टूर्नामेंट जीतना चाहता हूं

0
3


IPL 2021: सीएसके ने रॉबिन उथप्पा को ट्रेड के जरिये अपनी टीम में शामिल किया (CSK/Twitter)

IPL 2021: सीएसके ने रॉबिन उथप्पा को ट्रेड के जरिये अपनी टीम में शामिल किया (CSK/Twitter)

IPL 2021: स्टीव स्मिथ की कप्तानी में राजस्थान रॉयल्स के लिए रॉबिन उथप्पा का पिछला आईपीएल सीजन काफी खराब रहा था. इस बार उन्होंने कैश डील में तीन बार कीआईपीएल चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स को ज्वॉइन किया है. डोमेस्टिक क्रिकेट के विस्फोटक बल्लेबाज रॉबिन उथप्पा को पिछले सीजन में आईपीएल 2008 की चैंपियन राजस्थान रॉयल्स ने 3 करोड़ रुपये में अपनी टीम में शामिल किया था.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    February 23, 2021, 10:29 AM IST

नई दिल्ली. रॉबिन उथप्पा (Robin Uthappa) आईपीएल 2021 में चेन्नई सुपर किंग्स ( Chennai Super Kings) की तरफ से खेलेंगे. उथप्पा पिछले आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) की तरफ से खेले थे. लेकिन इस बार नीलामी से पहले सीएसके ने उन्हें राजस्थान के साथ ट्रेड कर लिया था. चेन्नई टीम के साथ जुड़ने के बाद उथप्पा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक इमोशनल वीडियो पोस्ट किया. इसमें उन्होंने चेन्नई टीम, उसके फैंस और कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) को लेकर दिल की बात कही. उन्होंने कहा कि वाणक्कम चेन्नई, कैसे हैं आप? सबसे पहले, मुझे जो आप लोगों से प्यार मिला है. उसके लिए सीएसके के फैंस का शुक्रिया अदा करना चाहूंगा. यह मैसेज काफी वक्त से पेंडिंग था तो मुझे खुशी है कि मैं लेट होने के बावजूद लेटेस्ट हूं.

उथप्पा ने आगे कहा कि मेरे लिए यह किसी इच्छा के पूरे होने जैसी बात है. मैं एक बार फिर महेंद्र सिंह धोनी ( MS Dhoni) के साथ खेलना चाहता था और उनके रिटायर होने से पहले एक टूर्नामेंट जीतना चाहता हूं. उन्होंने सुरेश रैना और अंबाती रायडू के साथ ड्रेसिंग रूम शेयर करने पर भी खुशी जताई. बता दें कि उथप्पा 2007 में पहला टी-20 वर्ल्ड कप जीतने वाली टीम इंडिया में शामिल थे. तब धोनी की कप्तानी में ही भारत ने यह खिताब जीता था.

India vs England: मोटेरा में कोहली लगा सकते हैं रिकॉर्ड्स का ‘पंच’, तोड़ सकते हैं धोनी-पोंटिंग का खास रिकॉर्ड

IND vs ENG: बुमराह अंदर, कुलदीप बाहर, पिंक बॉल टेस्ट में कुछ ऐसी हो सकती है भारत की प्लेइंग XIउथप्पा की यह छठी आईपीएल टीम
उथप्पा की यह छठी आईपीएल टीम है. इससे पहले वह राजस्थान रॉयल्स, कोलकाता नाइट राइडर्स, पुणे वारियर्स, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और मुंबई इंडियंस के लिए खेल चुके हैं. इसमें केकेआर का साथ उनके लिए यादगार रहा. केकेआर 2012 और 2014 में जब आईपीएल का खिताब जीती थी. तब उथप्पा टीम के लिए सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाजों में शामिल थे. उन्होंने 2012 में 405 और 2014 में 660 रन बनाए थे.

पिछले आईपीएल में उथप्पा का प्रदर्शन फीका रहा था

उथप्पा आईपीएल के पिछले सीजन में राजस्थान रॉयल्स की तरफ से खेले थे. उन्हें राजस्थान ने तीन करोड़ में खरीदा था. लेकिन उनका प्रदर्शन बहुत अच्छा नहीं रहा था. इस बल्लेबाज ने 12 मैच में 16.33 की औसत से सिर्फ 196 रन बनाए. इस दौरान वे एक भी अर्धशतक नहीं लगा पाए. वे अब तक 189 आईपीएल मैच में 130 की स्ट्राइक रेट से 4607 रन बना चुके हैं. उन्होंने लीग में 24 अर्धशतक भी लगाए हैं.






LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here